JAC 12th Result 2024: कॉपी रिचेकिंग के लिए छात्रों ने जैक ऑफिस को घेरा…

JAC 12th Result 2024: आपको बता दे की राजभर से इंटरमीडिएट की परीक्षा में फेल छात्र-छात्राओं ने मंगलवार को पुनमूल्यांकन की मांग को लेकर जैक ऑफिस का घेराव किया। उग्र छात्र छात्राएं के के मुख्य द्वार को बंद कर बैठ गए और जैक प्रशासन से रिजल्ट में अभिलंब सुधार करने की मांग कर नारेबाजी लगे। आंदोलनकारी छात्रों का कहना था कि परीक्षा में हुई गड़बड़ी के कारण पूरे प्रदेश में बड़ी संख्या में छात्र छात्राएं फिजिक्स, केमिस्ट्री में फेल हो गए हैं मौके पर पहुंचे नामकुम थानेदार ब्रह्मदेव प्रसाद ने छात्रों के प्रतिनिधिमंडल की बात जैक अध्यक्ष से कराई इसके बाद उग्र छात्र छात्र शांत हुए।

झारखंड बोर्ड रिजल्ट से जोड़ी Update सबसे पहले प्राप्त करने के लिए Whatsapp Group से जुड़े!

हमारे WhatsApp Group में जुड़ें 

Join Now


हमारे Telegram Group में जुड़ें

Join Now

झारखंड एकेडमिक काउंसिल के जैक अध्यक्ष अनिल कुमार महतो ने कहा कि पूनमूल्यांकन जैक बोर्ड बंद कर चुका है छात्रा स्क्रुटनी का आवेदन देकर अपनी उत्तर पुस्तिका की जांच करवा सकते हैं इस पर विद्यार्थियों ने बिना रिजल्ट सुधार के सीयूईटी की परीक्षा में शामिल होने और स्क्रुटनी का शुल्क नहीं लेने की मांग की। जैक अध्यक्ष ने बताया कि सभी बच्चे सीयूईटी की परीक्षा में शामिल होंगे और स्क्रुटनी के लिए सभी आवेदन जमा करें।

JAC 12th Result 2024

आपको बता दे की जैक बोर्ड ने आने वाले सीयूईटी के रिजल्ट से पहले उत्तर पुस्तिकाओं में सुधार कर पुन प्रकाशित करेगा वही स्क्रुटनी शुल्क कम करने की मांग पर जैक अध्यक्ष ने इससे बोर्ड की बैठक में रखकर काम करने का आश्वासन दिया है।

जो भी छात्र-छात्राएं अभी तक अपना रिजल्ट नहीं चेक कर पाए हैं तो आपको बता दे कि इस आर्टिकल के नीचे रिजल्ट चेक करने का डायरेक्ट लिंक दिया गया है। वे यहाँ से आप अपना रिजल्ट आसानी से चेक कर पाएंगे।

JAC 12th (Arts) Result 2024 Click Here
JAC 12th (Commerce) Result 2024 Click Here
JAC 12th (Science) Result 2024 Click Here
JAC 10th Result 2024Click Here
Official WebsiteClick Here
HomeClick Here
Join WhatsApp GroupJoin US

Leave a Comment