JPSC Paper Leak: जेपीएससी पेपर लीक मामले में तीन व्यक्ति गिरफ्तार, यहां देखें पूरी खबर

JPSC Paper Leak: आपको बता दे की जेपीएससी की परीक्षा में पेपर लीक की अफवाह फैलाने व वीडियो वायरल करने के मामले में मिहिजाम पुलिस ने देवघर जिले से तीन अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इनमें देवघर जिले के मधुपुर थाना क्षेत्र के कोरकोट्टा गांव के चंदन कुमार दास, कुंडा थाना क्षेत्र के काशीडीह गांव के चंदन कुमार दास और देवघर पछियारी कोठिया गांव के विनीत कुमार शामिल है।

हमारे WhatsApp Group में जुड़ें 

Join Now


हमारे Telegram Group में जुड़ें

Join Now

आपको बता दे की जेपीएससी ने 17 मार्च को जिला भर में 19 केदो में जेपीएससी की परीक्षा आयोजित की गई थी इसमें मिहिजाम के जेजेएस डिग्री कॉलेज और जेजेएस इंटर कॉलेज में परीक्षा केंद्र बनाए गए थे।

परीक्षा शुरू होते ही किसी ने जेजेएस डिग्री कॉलेज के केंद्र में पेपर लीक होने का अफवाह फैला दिया। इसके बाद काफी संख्या में परीक्षार्थी ओएमआर शीट लेकर परीक्षा हॉल से बाहर निकाल कर हंगामा करने लगे।

वहीं दूसरी और एक वीडियो भी वायरल हुआ था कि ओएमआर शीट लेकर परीक्षार्थी बरामदे मैं बैठकर परीक्षा दे रहे हैं इस मामले में जेजेएस डिग्री कॉलेज मिहिजाम में परीक्षा के दौरान मौजूद कार्यपालक दंडाधिकारी एजाम हुसैन अंसारी के बयान पर परीक्षार्थियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी वहीं दूसरी तरफ इंटर कॉलेज के दंडाधिकारी सह करमाटांड़ सीओ रामप्रवेश कुमार के बयान पर मामला दर्ज किया गया था।

Also Read:

Leave a Comment