JPSC Latest News: जेपीएससी कार्यालय में आज होने वाला आंदोलन स्थगित, जाने क्या है कारण

JPSC Latest News: आपको बता दे की जेपीएससी पीटी परीक्षा में हुई धांधली के विरोध में आज यानी की 1 अप्रैल को जेपीएससी कार्यालय में धरना प्रदर्शन करने का ऐलान किया गया था। झारखंड में जेपीएससी व जेएसएससी भ्रष्टाचार व्यवस्था की महत्वपूर्ण अंग बन चुकी है इसमें अचानक बदलाव या सुधार संभव नहीं है इसके लिए एक लंबी लड़ाई लड़नी पड़ेगी। इसके लिए रणनीति तैयार की जा रही है और छात्रों से इसके लिए संपर्क किया जा रहा है।

हमारे WhatsApp Group में जुड़ें 

Join Now


हमारे Telegram Group में जुड़ें

Join Now

आपको बता दे की जेपीएससी ने 17 मार्च को जिला भर में 19 केंद्रों में जेपीएससी की परीक्षा आयोजित की गई थी। जिसमें एक वीडियो भी वायरल हुआ था कि ओएमआर शीट लेकर परीक्षार्थी बरामदे में बैठकर परीक्षा दे रहे हैं।

जेपीएससी कार्यालय में आज होने वाला आंदोलन स्थगित

इसी को लेकर आज जेपीएससी कार्यालय में नियुक्ति परीक्षाओं में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए उच्च स्तरीय जांच के लिए आंदोलन की घोषणा की थी इसके तहत पहले चरण में 1 अप्रैल यानी कि आज जेपीएससी कार्यालय का घेरा किया जाना था। झारखंड यूथ एसोसिएशन इमाम सफी ने कहा कि प्रशासन द्वारा आचार संहिता के कारण अनुमति नहीं मिलने के कारण जेपीएससी घेरा कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है कहा कि चुनाव के बाद जेपीएससी व जेएसएससी के तमाम परीक्षार्थी व छात्रों द्वारा आंदोलन की रणनीति तैयार की जाएगी।

1 thought on “JPSC Latest News: जेपीएससी कार्यालय में आज होने वाला आंदोलन स्थगित, जाने क्या है कारण”

Leave a Comment